ज्यादा देर तक चुदाई कैसे करे

दोस्तों क्या आपको ऐसा लगता है की आप जल्दी झड़ जाते है जब आपका पार्ट्नर जोश मे होती है, क्या कभी आपको लगता है की आप अपने पार्ट्नर को खुश नही कर पा रहे है जब वो चरम आनंद मे होती है और आप स्खलित हो जाते है  या फिर संभोग के बाद वो आपसे बिना कुछ कहे नाराजगी भरा व्यवहार करती है? और या फिर आपको लगता है कि आप खुद अपनी पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाए? हो सकता है ज्यादा देर तक संभोग नहीं कर पाने की वजह से या तो जो आपकी पार्ट्नर आपसे चाहती है और आप उसे नही दे पा रहे है, आज मैं आपको सेक्स लंबे समय तक कैसे करे, क्या करे की आप और आपकी पार्ट्नर एक साथ स्खलित हो, सेक्स का मज़ा दोनो मिलकर ले, तो आप निम्नलिखित बातो को ध्यान से पढ़े और लंबे समय तक और पार्ट्नर को सेक्स के दौरान खुश रखे|

हो सकता है कि आप कई बार पूरी कोशिश के बावजूद अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट करें, लेकिन रात चढ़ने पर आपको कामयाबी नहीं मिल पाती। समय से पहले ही आपकी ऊर्जा खत्म हो जाती है। ज्यादा देर तक ऊर्जा कायम रखने के लिए इन बातों को ध्यान में रखें:

सेक्स करने का सही टाइम

सेक्स का सही और अच्छा अनुभव तभी प्राप्त किया जा सकता है, जब परिस्थितयां आपके साथ हों। यदि आप और आपके पार्टनर के बीच किसी प्रकार का तनाव है, आप दोनों में से किसी एक का भी मन शांत नहीं है और या आपके आस-पास का वातावरण आपकी शांति भंग कर रहा है तो आप स्वस्थ्य सेक्स नहीं कर सकते। इसलिए संभोग को लंबे समय तक खींचने के लिए सबसे पहला काम परिस्थितियों को अनुकूल बनाएं। यदि रात आने से कई घंटे पहले से ही अपने पार्टनर से कोई ऐसी बात नहीं करें, जिससे उसके दिल को ठेस पहुंचती हो या फिर वो नाराज होती हो।

यही नहीं रात चढ़ने से पहले आस- पास के वातावरण से डिस्टर्बेंस उत्पन्न करने वाली वस्तुओं को अलग कर दें। अगर कोई चीज़ आपको उस समय तनाव पैदा कर रहा है या आपका मोबाइल फोन बज रहा है या तो आपके घर मे बच्चे रो रहे है तो सबसे पहले वातावरण को अनुकूल करे सेक्स करने के लिए |

सेक्स के अच्छे अनुभव के लिए क्या करें

साथी के साथ फोर प्ले – सेक्स के अच्छे अनुभव के लिए आप फोरप्ले का सहारा लें तो बेहतर होगा। इसकी शुरुआत बातों से की जा सकती है। बात करते-करते पार्टनर के गाल पर हाथ रख उसे चुंबन लें। चुंबन के साथ-साथ उसे अपनी बाहों में भर लें। यहां पर हाथों से विभिन्न अंगों पर मसाज सेक्स को बढाता है। इन सबके साथ आप संभोग के लिए पूरी तरह तैयार हो जाते हैं।

अलग अलग पोसिशन मे सेक्स करे – सेक्स के दौरान यदि आपको लगने लगे कि आपकी ऊर्जा समय से पहले समाप्त होने वाली है, तो थोडी देर रुक जाएं। इससे हो सकता है आपकी पार्टनर आपको जकड़ने के प्रयास करेगी, लेकिन आगोश में आकर अपनी ऊर्जा को वहीं विराम नहीं दें। ऐसे में संभोग को लंबे समय तक खींचने के लिए पोजीशन बदलना अच्छा होता है। यदि आप बैठकर संभोग कर रहे हैं, तो लेट जाएं। यदि लेटकर तो बैठ जाएं, उलटे लेटे हैं तो सीधे लेट जाएं, आदि कुछ भी कर पोजीशन बदल लें। यहां पर ऐसी पोजीशन में सेक्स करने की कोशिश करें, जो आपने पहले कभी नहीं अपनाई हो।

सेक्स से अपना ध्यान हटाएं –

संभोग के दौरान यदि आपको लगने लगे कि आपकी ऊर्जा समाप्त होने वाली है, तो बिना पोजीशन बदले अपने ध्यान को पार्टनर की ओर से हटा लें। आप यह सोचें कि अभी आपको बहुत कुछ करना है। रात अभी बहुत लंबी है। संभोग से ध्यान हटाकर पार्टनर के होठों को काटना, चुंबन लेना और मसाज करना यहां सहायक साबित हो सकता है।

नशे का त्याग करे  – संभोग से पहले शराब कभी मत पिएं। मदिरापान से आपको जल्द नींद आ सकती है। संभोग पूरा करने से पहले आपको नींद आने से आपकी पार्टनर नाराज हो सकती है। दोनों के बीच तनाव पैदा हो सकते हैं। यही नहीं शराब के नशे में आपकी ऊर्जा जल्दी समाप्त हो जाती है।

ओरल सेक्स : जब आप अपने विपरीत लिंग के प्रति आकर्षित होते है सेक्स के दौरान और उनके प्राइवेट पार्ट को अपने मूह से मैथुन करते है तो ये ओरल सेक्स कहा जाता है, सेक्स करने के पहले अगर आप ओरल सेक्स करते है सेक्स का मज़ा दुगुना हो जाता है, आप ओरल सेक्स से आप एक दूसरे के करीब भी आते है और सेक्स की चरम सीमा का आनद लेते है, कई लोगो को ये अच्छा नही लगता है, इसका एक वजह है सॉफ सफाई का नही होने, इसलिए आप हमेशा सॉफ रहे |

ओरल सेक्स भी जरुरी है |

ओरल सेक्स से कोई बीमारी नहीं होती। अगर दोनों पार्टनर इंफेक्शन से पीड़ित नहीं हैं और दोनों की रजामंदी भी है, तो ओरल सेक्स बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। तकरीबन 1600 साल पहले ऋषि वात्स्यायन ने कहा था कि उत्तेजना बढ़ाने के लिए यह एक सर्वोत्तम प्रक्रिया है। मॉडर्न साइंस भी इसे गलत नहीं मानता। इतना ही नहीं, इसे उत्तेजना में इजाफा करने वाला सबसे बेहतर विकल्प माना जाता है।

अगर किसी को ओरल सेक्स पसंद है, तो साफ-सफाई का बहुत ध्यान रखें। खासतौर पर प्राइवेट पार्ट के हाइजीन का। ओरल सेक्स के दौरान सीमेन निगलने से मोटापा हो जाता है, यह भी एक गलतफहमी है। अगर हाइजीन का पूरा ध्यान रखें तो इससे कोई दूसरा नुकसान भी नहीं होता।

नोट : ओरल सेक्स में साफ सफाई का बहुत ध्यान रखें। सबसे जरूरी बात यह है कि ओरल सेक्स के लिए अपने पार्टनर पर दबाव न डालें। दोनों की इच्छा हो तब ही आगे बढ़ें।

आशा करता हू की आप ओरल सेक्स का मज़ा ले और अपने साथी को भी मज़ा दे. आपसे अनुरोध है की आप भी अपना एक्सपीरियेन्स नीच बताये ताकि लोगो का भ्रम टूट सके और सेक्स पार्ट्नर एक दूसरे को समझ सके |

इसके अलावा और भी अधिक जानकारी के लिए यहा क्लिक करे >>

  • antarvasna-story ki yahi khas baat mujhe acchi lagati hai ki ye hame kuch aache acche tips bhi dete rahate hai

    • sharma amit

      Good you are right friend

Terms of service | Privacy PolicyContent removal (Report Illegal Content) | Feedback