चुदक्कड़ फॅमिली की चुदाई की कहानी

गतांग से आगे …..

आयुष्मान बोला कि क्या माँ जी तो अपने मेरे पापा से भी चुदवाया है? तो माँ बोली कि हाँ बहुत बार। में तो सुनकर बहुत परेशान हो गया। आयुष्मान ने अपनी स्पीड बड़ा दी और फिर थोड़ी देर बाद माँ भी आयुष्मान का साथ देने लगी और फिर दोनों एक एक करके झड़ गये और में दरवाजे से सब कुछ देख रहा था।

फिर जैसे ही माँ पलटी तो माँ ने मुझे देख लिया और बोली कि प्रतिक तुम कब आए? मैंने बोला कि जब से तुम चिल्ला रही थी। तो माँ बोली कि मुझे माफ़ करना बेटे.. लेकिन क्या करूँ बहुत दिन हो गये थे सेक्स किए हुए और जब मैंने आयुष्मान और बहू को देखा तो आयुष्मान का लंड देखकर में पागल हो गई थी।

फिर मैंने बोला कि माँ दिन के टाईम ही तुम लोग चुदाई कर रहे हो किसी को पता चल गया तो? माँ बोली कि अरे किसे पता चलेगा घर साईड में है और इस साईड कोई भी आता जाता नहीं है। फिर माँ और आयुष्मान एक ही रूम में सोने लगे थे और एक सप्ताह के बाद चंपा भी आ गई और हमने चंपा को सब बता दिया।

फिर चंपा और माँ आयुष्मान के साथ सोने लगी वो दोनों एक साथ सोती थी और में दूसरे रूम में। फिर ऐसे ही मेरी शादी को एक साल हो गया और में उस टाईम 30 साल का हो गया था। इसी दौरान रेणुका के पति यानी मेरे जीजा जी का दिल का दौरा पड़ने से स्वर्गवास हो गया।

रेणुका के घर वाले उसे पसंद नहीं करते थे और सिर्फ़ जीजा जी ही रेणुका का पूरा ध्यान रखते थे। जीजा जी और रेणुका ने लव मेरिज की थी.. रेणुका अभी 34 साल की थी और रेणुका की शादी 18 साल की उम्र में हो गई थी। रेणुका की एक लड़की है.

जिसका नाम शालू है और जीजा की म्रत्यु के बाद रेणुका अपनी लड़की शालू के साथ हमारे घर पर रहने आ गई और फिर कुछ दिन तो सब कुछ नॉर्मल चलता रहा.. लेकिन चंपा और माँ को बहुत प्राब्लम हो गई क्योंकि रेणुका दिन में घर पर होती थी और रात को माँ के साथ सोती थी। चंपा को तो में आयुष्मान को अपने रूम में बुलाकर रात को चुदवा देता था.. लेकिन माँ का हाल बहुत बुरा था।

फिर एक दिन रेणुका और शालू मंदिर गये हुए थे और वो शाम का टाईम था आयुष्मान ने आकर माँ को चोदा और फिर हम लोग बातें करने लगे कि अब रेणुका और शालू यहीं रहेगी तो आयुष्मान चंपा और माँ को कैसे चोद पाएगा? तो चंपा बोली कि माँ जी हम लोग ऐसा करते है कि रेणुका को भी अपने साथ मिला लेते है क्योंकि उसे भी तो ज़रूरत है।

माँ बोली कि हाँ यह ठीक है.. लेकिन शालू का क्या करें? तो यह फाईनल हुआ कि आयुष्मान माँ, चंपा और रेणुका को जब शालू स्कूल जाया करेगी तब सारा दिन चोदा करेगा। रेणुका को समझाने का काम माँ को दिया गया और माँ ने रेणुका को अपने प्लान में शामिल कर लिया.. उस दिन शनिवार था और सोमवार का प्रोग्राम तय हुआ.. क्योंकि उस दिन शालू का स्कूल था।

रविवार शाम को चंपा रेणुका को बोल रही थी कि ननद जी आज के दिन मज़े कर लो कल तुम्हारी बहुत बुरी हालत होने वाली है। तो माँ बोली कि रेणुका कोई बात नहीं है और में भी इतने में भी आ गया। तो माँ बोली कि प्रतिक तुम कल घर पर रहना.. रेणुका बोली कि माँ यह क्या बोल रही हो? माँ बोली कि इसे सब पता है.. चंपा और में इसके सामने ही चुदवा लेते हैं।

फिर सोमवार का दिन भी आ गया और सुबह 9 बजे शालू स्कूल चली गई और मेरे बेडरूम में सभी आ गये.. माँ चंपा, रेणुका, आयुष्मान और में। तो चंपा रेणुका को नंगा करने लगी और में माँ को नंगा करने लगा.. आयुष्मान ने अपनी पेंट और शर्ट उतार दी और वो अब अंडरवियर में था। दोस्तों आप ये कहानी अन्तर्वासना स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है l

फिर मैंने माँ को पूरा नंगा कर दिया और रेणुका ने चंपा को और चंपा ने रेणुका को.. मेरे अलावा सभी लोग नंगे हो गये थे। तो रेणुका बोली कि प्रतिक तुम भी नंगे हो जाओ.. लेकिन में मना करने लगा। माँ बोली कि यहाँ सब को पता है अब कैसी शर्म? लेकिन मैंने मना कर दिया और इतने में माँ रेणुका और चंपा ने मिलकर मुझे ज़बरदस्ती पकड़ लिया और नंगा कर दिया और में अपने दोनों हाथों से लंड को ढक रहा था।

रेणुका को आयुष्मान ने अपनी और खींच लिया और माँ मेरे छोटे से लंड से खेलने लगी और जैसे ही रेणुका ने आयुष्मान का अंडरवियर उतारा तो रेणुका बोल उठी.. बाप रे इतना बड़ा लंड.. में तो मर जाऊंगी। माँ बोली कि तू एक बार लेकर तो देख तुझे कितना मज़ा आता है.. अरे चंपा ने तो 19 साल की उम्र में ही ले लिया.. तू तो 34 साल की है और इतनी बार चुदवा चुकी है।

कहानी जारी है ….. आगे की कहानी पढने के लिए निचे लिखे पेज नंबर पर क्लिक करे …

Pages: 1 2 3 4 5

  • R.K. Singh

    wow. very awsome story and also ur family r great

  • ashu

    Kucky gyuy if it is real story. It is not that a man having penis of size of 3.5′ cannot satisfy a girl.

Terms of service | Privacy PolicyContent removal (Report Illegal Content) | Feedback